Khud ke thuk ko chatana: Purv PM ki pagadi uchhali aur ab congress ke UP chehre Sheila ki…

December 27, 2016 Off By narayan28

Rahul Gandhi, purv PM pagdi, khud ke thuk ko chatna, Congress, UP, Narendra Modi, Sahara diary, Birla, Khurshid, Digvijay Singh

पूर्व पी एम् की पगड़ी उछाली गई अब यू पी में कांग्रेसी चेहरे शीला की…

rahul-manmohan

खुद के थूक को चाटना: कांग्रेस के भ्रष्टाचार और भ्रश्टाचारियों को बचाने राहुल गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने पगडीअपनी टोपी और पगड़ी को फेंक दिये। वास्तव में भ्रष्टाचार के मूल सिग्नोरा गांधी और अमेठी के राज कुमार है?

कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ‘सहारा डायरी’ से जुड़ी एक तस्वीर जारी की थी, जिसमें दिखाया गया था कि गुजरात का सीएम रहते हुए नरेंद्र मोदी ने सहारा समूह से 40 करोड़ रुपये की रिश्वत ली थी. हालांकि इससे कांग्रेस ही सवालों में घिर गई क्योंकि साल 2014 की इस कथित लिस्ट में जिस तरह गुजरात के तत्कालीन सीएम का जिक्र है, उसी तरह दिल्ली की तत्कालीन सीएम शीला दीक्षित को भी एक करोड़ रुपये देने की बात लिखी है .

Image result for शीला दीक्षित राहुल

आश्चर्य यह है कि  सहारा बिरला की कथित डायरियों मिएँ सलमान खुर्शीद, दिग्विजय सिंह आदि  के भी नाम हैं पर उनका तथा बीजेपी के अलावा अन्य पार्टियों के नेताओं के भी नाम हैं पर  एक सोची समझी साजिश के तहत उनके नाम कांग्रेस की वेबसाइट में नहीं हैं. सिर्फ शीला का ही नाम क्यों ?

https://twitter.com/newsanalysisind/status/726027034158325760/photo/1?ref_src=twsrc%5Etfw

 

rahul-ordinance

राहुल गांधी ने सितम्बर 27, 2013 देहली में अपनी पार्टी के महासचिव अजय माकन की प्रेस कांफ्रेंस में अचानक राहुल गाँधी पहुंचे और सुपर पी एम् सोनिया गाँधी सरकार ही के अध्यादेश को  “पूरा बकवास” बताते हुए फाड़ा और दूर फेंक दिया और कहा कि क्या “हमारी सरकार ने किया है गलत है।”