चेन्नई. पूर्व केन्द्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदम्बरम के संबंधी शिवमूर्ति का अपहरण कर हत्या कर दी गयी है. पुलिस ने बुधवार को बताया कि शिवमूर्ति एक होजरी की फैक्ट्री चलाते थे.

उनका अपहरण कर मेट्टुपालायम के निकट कारामदई के जंगलों में ले जाकर हत्या कर दी गई. 47 वर्षीय शिवमूर्ति का शव होशूर के निकट केरावारल्ली डैम से मिला.

पुलिस ने बताया कि शिवमूर्ति के गायब होने की सूचना उनके पिता चिन्नासामी ने मंगलवार को दी. उन्होंने बताया कि उनका पुत्र सोमवार से लापता है.

पुलिस ने जीपीएस सिस्टम के जरिये उनकी कार पर नजर रखी. इसी दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग पर गश्त कर रही पुलिस पेट्रोल टीम ने अम्बुर तालुक में मंगलवार की रात को एक कार को रोका.

कार में तीन लोग सवार थे. कार में सवार विमल मणिभारती और गोथम से पूछताछ की गयी तो उनके बयान विरोधाभास नजर आये. तीनों को अम्बुर तालुका थाने लाकर गहन पूछताछ की गयी तो उन्होंने शिवमूर्ति के अपहरण और उनकी हत्या की बात कबूल की.

पुलिस से पूछताछ में तीनों ने बताया कि हत्या करने में शिवमूर्ति का मित्र मूर्ति भी शामिल था. उन्होंने बताया कि मूर्ति की पत्नी के शिवमूर्ति के साथ अवैध संबंध थे.

मूर्ति की पत्नी शिवमूर्ति की फैक्ट्री में काम करती है. मूर्ति के कहने पर उन्होंने हत्या को अंजाम दिया और शव को डैम में फेंक दिया.

पुलिस ने उनकी निशानादेही पर होशूर के निकट शिवमूर्ति के शव को डैम से निकाला. पुलिस इस मामले में मूर्ति की तलाश कर रही है.